Samarpan Seva Trust

समर्पण सेवा चॅरिटेबल ट्रस्ट
Samarpan Diwali Sammelan 2015

शिष्यवृत्ती प्रदान समारोह

दि. 10 जुन 2019 को वांगणी के रामदास सेवाश्रम में शिष्यवृत्ती प्रदान समारोह संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथी सेवाश्रम के श्री. परागबुवा रामदासी, प्रमुख वक्ता पसन्न खेडकर थे। साथ में वांगणी के श्रीमती ताई पाटील, श्री. वसंतराव आपटे व ट्रस्ट के श्री किशोर लड्डू, श्री. हरीश जालान, श्री. राजेश पाटील, सौ. शुभांगी लड्डू, श्री. सुनिल मोदी, श्रीमती वनिता शेट्ये, श्री राघवेंद्र पाटणकर, श्री. रमेश सावंत, श्री. गोरे, श्री. प्रकाश संसारे आदि मान्यवर उपस्थित थे।
कार्यक्रम में ३५ से अधिक विद्यार्थीयों को शिष्यवृत्ती का वितरण किया गया संस्कार वर्ग के विद्यार्थीयों ने स्वागत गीत गाकर कार्यक्रम की शानदार शुरुआत की। सभी विद्यार्थी यों को नोटबुक और पेन का वितरण किया गया।
सेवाश्रम के प्रमुख श्री. परागबुवा रामदासी ने अपने वक्तव्य में पिछले दो वर्ष से विद्यार्थीयों की शैक्षणिक प्रगती पर संतोष व्यक्त किया और उन्हाने विद्यार्थीयों को कड़ी मेहनत करने का आवाहन किया। प्रमुख वक्ता श्री. प्रसन्न खेडकरजी ने छत्रपती शिवाजी महाराज और संभाजी महाराज के प्रेरणादायी प्रसंग उपस्थित लोगों को सुनाकर मंत्रमुग्ध किया।
कार्यक्रम का सुत्रसंचालन राघवेंद्र पाटणकर ने कीया धनंजय सावंत ने आभार प्रदर्शन किया। मितेश शिंदे ने संपूर्ण कार्यक्रम की व्यवस्था की सभी उपस्थितों को अल्पाहार देकर कार्यक्रम की समाप्ती हुआ।

IMG_5379-1
IMG_5380
IMG_5381
IMG_5382
IMG_5410-1
IMG_5411-1
IMG_5413-1
IMG_5414-1
IMG_5415-1
Load More

End of Content.

loader